muslim nurse in walsall fight for life with cronavirus

Share:
कोरोनोवायरस के बढ़ते संक्रमण से निपटने के लिए दुनिया भर में मेडिकल टीमें पिछले हफ्तों में काफी प्रयास कर रही हैं।

वलसॉल फाइट्स फॉर लाइफ़ फ़ॉर लाइफ़ फ़ॉर कोरोनवायरस - इस्लाम के बारे में
कोरोनावायरस की आयु में एक मुस्लिम कैबी का जीवन
ब्रिटेन में, एक वाल्साल मुस्लिम नर्स, जिसने अपना जीवन दूसरों की देखभाल करने के लिए समर्पित कर दिया है, वर्तमान में कोरोनवायरस के अनुबंध के बाद अपने जीवन के लिए लड़ रही है।

अरेमा नसरीन एक वल्सल अस्पताल में एक गंभीर स्थिति में है जहां उसने पिछले 16 वर्षों से काम किया है।

शरीर में दर्द, एक उच्च तापमान और फिर खांसी के साथ शुरू होने वाले 10 दिनों पहले माँ के तीन विकसित लक्षण।

दो दिन पहले, परीक्षणों से पता चला कि वह गंभीर श्वसन बीमारी के लिए सकारात्मक थी।
“मेरी बहन, जो सामने की लाइन पर एक अद्भुत नर्स है और जो हमेशा इतनी मदद करती है, ने अब इस वायरस को पकड़ लिया है। वे वेंटिलेटर पर और अपने जीवन की लड़ाई के लिए आईसीयू में गंभीर रूप से बीमार हैं, ”अरेमा की बहन केज़ेमा ने बर्मिंघम लाइव को बताया।

“मैं चाहता हूं कि हर कोई जानता है कि यह कितना खतरनाक है। मेरी बहन केवल 36 वर्ष की है और सामान्य रूप से फिट और स्वस्थ है।

“लोग इसे गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। वह युवा है - यह जोखिम में पड़ने वाले बुजुर्ग नहीं हैं। ”

अरेमा, जो वाल्सॉल में भी रहती है, और अधिक लोगों को प्रोत्साहित करती रही है, खासकर मुसलमानों को नर्सिंग में जाने के लिए।

“मैं यह सोचना चाहूंगा कि मैं दूसरों को प्रेरित कर सकता हूं। मैं हर सुबह रोता हूं क्योंकि मैं बहुत खुश हूं कि मैंने आखिरकार नर्स बनने के अपने सपने को महसूस किया है।

"मैं किसी को भी इसे न देने के लिए पढ़ने का आग्रह करूंगा।"

अरेमा ने पिछले साल जनवरी में वलसाल मनोर अस्पताल के एक्यूट मेडिकल यूनिट में स्टाफ नर्स के रूप में नौकरी करने से पहले अर्हता प्राप्त की।

"मैं इस भूमिका के लिए बहुत धन्य हूं और इसे पूरी तरह से प्यार करता हूं।"

22 मार्च तक, ब्रिटेन में 78,340 लोगों का परीक्षण किया गया है, जिनमें से 72,657 नकारात्मक और 5,683 सकारात्मक पुष्टि की गई, ब्रिटिश सरकार के अनुसार।

यूके में 281 रोगियों ने कोरोनोवायरस (COVID-19) के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था।

विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) ने 11 मार्च को COVID-19 को महामारी का प्रकोप घोषित किया।

No comments